Tik Tok Star Kaise Bane टिक टोक पर स्टार कैसे बने

हेलो दोस्तो टिक टोक का नाम तो सभी ने सुना ही होगा। और टिक टोक पर वीडियो भी सभी देखते होंगे। तो आज इस पोस्ट में मैं आपको टिक टोक स्टार कैसे बनने के तरीके बताने वाला हूँ।
Tik tok star kaise bane tik tok se paise kaise kamaye
टिक टोक पर वीडियो तो आप डालते ही होंगे। लेकिन आप टिक टोक पर बने स्टार को देख देख कर ये सोचते होंगे कि इनकी वीडियो इतनी पॉपुलर कैसे होती है। और ये इतने बड़े स्टार कैसे बने।

तो दोस्तो मैं आपको इसके लिए कुछ स्टेप्स दूँगा। जिन्हें फॉलो करके आप टिक टोक पर आसानी से स्टार बन सकते हो। अगर आप जानना चाहते है कि टिक टोक क्या है तो हमारा ये आर्टिकल पढ़े।

 टिक टोक क्या है और कैसे काम करता है।

टिक टोक पर स्टार बनने से पहले आपको टिक टोक की सारी जानकारी होनी चाहिए। इसके लिए आप हमारी पोस्ट पढ़ सकते है।

टिक टोक पर स्टार कैसे बने? Tik Tok Star Kaise Bane?

टिक टोक पर स्टार बनने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे। जो मैं नीचे लिख रहा हूँ।

Step 1:- सबसे पहले आपको अपने फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर से टिक टोक अप्प इनस्टॉल करना है। और वहाँ अपना एकाउंट बनाना है।

Step 2:- उसके बाद आपको टिक टोक की प्रोग्राम पालिसी और टर्म एंड कंडीशन को पढ़ना है। और समझ है कि हमे क्या पोस्ट करना चाहिए और क्या नही।

Step 3:- ये सब करने के बाद अपनी अच्छी अच्छी वीडियो रेकॉर्ड करनी है। और टिक टोक अप्प डालनी है।

Step 4:- ध्यान रहे टिक टोक अप्प हमेशा जो ट्रेंडिंग चल रहा है उसी पर वीडियो बनाये और डाले। फालतू की वीडियो बनाने से कोई फायदा नही है।

Step 5:- सबसे बड़ी बात ये है कि आपको रोज वीडियो डालने की जरूरत नही है। अगर आप डेली वीडियो डालेंगे तो आपके fans बोर होक आपको छोड़ कर चले जायेंगे।

Step 6:- टिक टोक स्टार बनने के लिए आपको अपने टिक टोक खाते पर दो या तीन दिन में एक वीडियो अपलोड करनी है। याद रहे वीडियो अच्छि होनी चाहिए।

 टिक टोक से पैसे कैसे कैसे कमाये?

सारांश
टिक टोक पर स्टार बनने के लिए सबसे बड़ी बात है कि आपके फेसिअल एक्सप्रेशन अच्छे होने चाहिए। और ट्रेंडिंग वीडियो में होना चाहिए। जिससे कि लोग ज्यादा देखे।

उम्मीद आप समझ गए होंगे कि टिक टोक स्टार कैसे बने। और टिक टोक से अधिक पैसे कैसे कमाये। अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छि लगी हो तो दोस्तो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करे।

Post a Comment

0 Comments